लिओनार्दो डिकैप्रिओ ने किया वनस्पतिक स्नैक्स कंपनी हिप्पीस में निवेश
एक प्रेस रिलिज के अनुसार लिओनार्दो डीकैप्रिओ ने वनस्पतिक अल्पाहार (स्नैक्स) कंपनी हिप्पीस के शेयरों में कुछ निवेश किया है।

डिकैप्रिओ के साथ-साथ एक अग्रणी एक्वीटी ग्रोथ फ़ंड, स्टैन्डर्ड एक्वीटी पार्टनर्स ने इस उदीयमान वनस्पतिक कंपनी में निवेश किया है।

हिप्पीस वनस्पतिक चना-पप्फ बनाने वाला एक नया नवेला ब्रांड है।वीगन व्हाइट चेडर, स्रिआर्का सनशाइन, फ़ार आउट फ़इता, पेप्पर पावर और बोहेमियन बारबिक्यु जैसे पाँच स्वादों में उपलब्ध ये अल्पाहार स्टारबक्स समेत अमेरिका और इंगलैण्ड के 20,000 से अधिक स्टोरों में बेचे जाते हैं।

कंपनी के सीईओ और सह-संस्थापक लिविओ बिस्टेर्ज़ो ने कहा:

स्टैन्डर्ड एक्विटी पार्टनर्स और लिओनार्दो के हिप्पीस परिवार में शामिल होने पर मुझे बहुत खुशी हो रही है। जबकि बाज़ार में ब्रांड तेजी से बढ़ रहा है, एक कंपनी के रूप में हमारे उद्देश्य एवं मूल्यों को समर्थन करने वाले साझीदारों का साथ आना अतुलनीय है। इस यात्रा में उनके शामिल होने से हम अत्यधिक उत्साहित हैं।

यह पहली बार नहीं है जब डिकैप्रिओ ने शाकाहार के समर्थन में अपने स्टार-पावर और इच्छाशक्ति का उपयोग किया हो 2014 में आस्कर विजेता ने कावस्पिरेसी डोक्युमेंट्री का निर्माण किया था जिसमें पशु-कृषि के पर्यावरणीय प्रभावों को रेखांकित किया गया था। वे बहुत समय से जलवायु परिवर्तन से पृथ्वी को बचाने की शिफ़ारिश करते आ रहे हैं।

वनस्पतिक आहार कंपनी में निवेश करना निश्चय ही एक अच्छा वित्तिय कदम है। लक्स रिसर्च के मुताबिक, वर्ष 2054 तक वनस्पतिक प्रोटीन कुल प्रोटीन बाज़ार एक तिहाई जगह ले लेगा। इसके अतिरिक्त पकेज्ड फ़ैक्ट्स द्वारा किये गये एक अध्ययन में पाया गया कि चने का उत्पाद दाल पर आधारित स्नैक्स में सबसे तेजी से बढ़ रहा है

वनस्पतिक आहारों का विस्तार फ़ैक्ट्री-फ़ार्मों पर नितांत पीड़ा के शिकार पशुओं के लिये एक अच्छी खबर है। सूअर, गाय, मुर्गे और तमाम पालतु पशुओं को अकल्पनीय क्रूरता, कठोर कैद और बर्बर तरीके से अंग-भंग, रक्तपात और हिंसात्मक मृत्यु का शिकार होना पड़ता है। and bloody, violent deaths.

पशु, पर्यावरण, और स्वास्थ्य के समर्थन में शाकाहार अपनाइये। शुरुआत करने के लिये यहाँ क्लिक कीजिये।
व्यंजनों, नए उत्पाद टिप्स, और बहुत कुछ के साथ सूचित रहें
और शाकाहारी समाचार